एक झटके में अपना लंड पूरी तरह शेफाली की चूत में डाल दिया और शेफाली चीख पड़ी. लंड चाट कर

views

“घर आने के बाद मैं सोचने लगा कि क्या अंकुश सही है कि मुझे एक और स्विमिंग ड्रेस मिल जाए। हो सकता है कि मैं उसे बिकनी टाइप ड्रेस में अपनी ओर आकर्षित कर सकूं और मुझे उसका लंड मिल जाए। वह शेफाली की मां को चूसने लगा तो शेफाली उसकी फुंफकारने लगी। शेफाली का हाथ शायद अंकुश के लंड पर था, तो शायद वह कह रहा था कि अरे जानू ऐसे ही करते रहो… फिर शेफाली बैठ गई। अब शायद वह अंकुश का लंड चूसने वाली थी। हुआ यूँ… शेफाली ने अंकुश का लंड अपने मुँह में लिया और लंड चूसने लगी। मैं दरवाजे से अंदर झाँकते हुए यह सब देख रहा था। , शेफाली- जानू प्लीज अब मत सताओ… जल्दी से अपना लंड मेरी चूत में डाल दो। … आह मेरी प्यास बुझाओ।
अंकुश- इतनी जल्दी क्या है बेटा… थोड़ा सब्र करो… मजा आ जाएगा। कुछ देर बिल्ली को चाटने के बाद अंकुश ने अपना लंड शेफाली की चूत में डाला तो शेफाली को दर्द होने लगा। अब पूरा वॉशरूम शेफाली की सिसकियों से गूंज रहा था।
वो नशे की आवाज़ में बोल रही थी- आह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह न ….
अंकुश- जानू तैयार हो जाओ… अब मैं तुम्हारी चूत में अपना लंड जोर से धक्का देने जा रहा हूँ।
शेफाली- हां पेलो ना… कब से तैयार हूं., अंकुश ने एक झटके में अपना लंड पूरी तरह शेफाली की चूत में डाल दिया और शेफाली चीख पड़ी. लंड चाट कर जोर से झटके देने लगा अंकुश।, अंकुश जोरों पर था… शेफाली को गंदी गंदी गालियां भी दे रहा था- ले साली रंडी… मेरा पूरा लंड अपनी चूत में ले लो… चुद मेरे लंड से साली … बहन की लाडी madarchod ohhhhhhhh …
अंकुश की गर्म आवाजें सुनकर मैं चौंक गया। इतना सज्जन टाइप का दिखने वाला और अंग्रेजी बोलने वाला आदमी… अचानक से हिंदी में इतनी गाली कैसे देने लगा। तभी अंकुश ने शायद अपना सारा माल शेफाली की चूत में छोड़ दिया। अंकुश हांफ रहा था, उसने अपना अंडरवियर लंड पर रख दिया और बाहर आने लगा।”

Leave a Reply