मेरी बीवी ने जवान लड़के से चूत चुदाई-4 Hindi sex stories Antarvasna

views

🔊 यह कहानी सुनें

अब तक की इस सेक्स कहानी में आपने पढ़ा कि रोहित की सेक्स पॉवर बढ़ाने वाली गोलियों की वजह से उसका लंड पानी निकालने को राजी नहीं था. इसलिए रोहित और मेरी बीवी की चुदाई धकापेल चल रही थी.
अब आगे:
रोहित के तगड़े झटकों से संजू ‘आंह … ऊंह….’ करने लगी.मेरी बीवी बोली- अब छोड़ दे … मैं इसमें थक गई हूँ.रोहित बोला- कोई बात नहीं भाभी, आप एक साईड करवट बदल कर हो जाओ.
वो हो गई, तो रोहित उससे सट कर संजू की तरफ करवट बदल कर लग गया और उसने मेरी बीवी की चूत में लंड को फिर से घुसा दिया. संजू को इसमें काफी आराम लगा, वो उसी पोज में सर पीछे घुमा कर रोहित को देखने लगी और उसने रोहित के होंठों पर एक किस किया.
संजू रोहित की आंखों में झांक कर मुस्कुराते हुए बोली- वाकयी में बहुत एक्सपर्ट हो गए हो.यह सुनकर रोहित और जोर जोर से चोदने लगा, जिससे संजू की चुचियां पूरी हिलने लगीं.
करीब पांच मिनट की चुदाई के बाद मेरी बीवी बोली- मेरा फिर से होने वाला है.रोहित बोला- भाभी, मेरा भी लगता है कि होने वाला है.
वो बिना लंड निकाले बैठ गया और संजू की एक टांग को अपने कंधे पर रख कर उसकी दोनों टांगों के बीच में बैठ कर मेरी बीवी की चुत चोदने लगा. इस पोज में उसका लंड संजू की चूत में पूरी जड़ तक प्रवेश कर रहा था.
संजू तड़प रही थी. वो अकड़ते हुए बोली- आह मेरे आशिक … मजा गया … आह ऐसे ही … और जोर से!इतना सुनना था कि रोहित की स्पीड इतनी तेज हो गई कि मेरा बिस्तर भी हिलने लगा. एकाएक रोहित चीखा और बोला- भाभी मेरा ये निकअ..लाअअ..
उसने संजना की उस टांग को, जो अब तक उसके कंधे पर थी, को नीचे रखा और संजना के ऊपर चढ़ कर उसे पूरा कस लिया. उसने मेरी बीवी की चूत में लंड पूरा पेला और बेतहाशा झड़ने लगा. संजू की चूत में वीर्य का गर्म गर्म धार समाने लगी, जिससे उसको असीम आनन्द आने लगा और वो भी अपने बदन को टाईट करते हुए झड़ने लगी. उसने भी रोहित को कसके अपने बदन से चिपका लिया.
करीब दो मिनट बाद रोहित ने उठना चाहा, तो संजू ने उसे जकड़ लिया. फिर करीब पांच मिनट बाद खुद संजू ने उसे अपने से अलग किया.
मेरी बीवी की चूत में पूरा वीर्य लबालब भरा हुआ था. संजू उठी, तो उसकी चूत से एक काफी गाढ़ा सा सफेद वीर्य, थक्का की शक्ल में बेड पर गिर गया. एक के बाद एक थक्के टपकने लगे और बहुत सारा वीर्य बेड पर ही गिर गया.
संजू देख कर बोली- बाप रे … कितना माल जमा था तेरे अन्दर. इसके अलावा भी काफी सारा वीर्य मेरे अन्दर भी चला गया है.
ये कहकर वो बेड पर गिरे गाढ़ा वीर्य को हाथ से उठाकर बड़ी कामुकता से अपने चुचियों पर मलने लगी.
संजना तीसरी बार झड़ी थी. संजना और रोहित दोनों पसीने से तरबतर थे. संजना उसी अवस्था में उठी और रसोई में जाने लगी. रसोई में जाते समय उसकी गांड मस्त हिल रही थी.
दो मिनट में संजना दो गिलास में ग्लुकोन डी बना कर लाई. एक गिलास उसने रोहित को पीने को दिया और दूसरा खुद पी लिया.
ये सब करते करते लगभग दो घंटे हो गए थे. मेरा भी ये सब देखते देखते एक बार झड़ गया था. मैं खड़े खड़े थक गया था, सो वहीं नीचे बैठ गया और सिर्फ उनकी बातें सुनने लगा.
संजू रोहित से बोली- अब तुम जाओ … दो घंटे हो गए हैं, तुमको और जगह जाना होगा.रोहित बोला- भाभी, ये मेरा लास्ट दूध देना था. इसके बाद मैं सीधे अपने रूम पर ही जाता हूँ … आप टेंशन नहीं लो … हां अगर भैया के आने का डर है … तो मैं चला जाता हूँ.इस पर संजू मुस्कुरा कर बोली- तुम उनकी चिंता मत करो. … वैसे भी मैं ये सब अपने पति को बता ही दूंगी … क्योंकि वो मुझसे बहुत प्यार करते हैं और वही तो मुझसे ये सब करवाने की फैन्टेसी रखते हैं. तुम रुको, मैं नहा कर आती हूँ.
संजना नहाने चली गई.
करीब दस मिनट बाद संजना के आने की आवाज सुनकर मैं फिर से खड़ा होकर अन्दर झांकने लगा. मैंने देखा कि संजना अब हाफ पेन्ट और हाफ शर्ट, जो वो घर में मेरे सामने अक्सर पहना करती थी, पहने हुई थी.
उसमें उसकी मांसल जांघें और चुचियों का पूरा भराव साफ दिख रहा था.
इधर रोहित ने भी अपना पजामा और टी-शर्ट पहना लिया था. संजू को देख कर वो बोला- वाह भाभी आप कितनी सेक्सी लग रही हो.संजू हंस कर बोली- बदमाश, अब कितना मस्का लगाओगे, मेरा पूरा रस निचोड़ चुके हो.रोहित भी हंस दिया.
संजू बोली- तुम भी पूरा पसीने पसीने हो गए हो … जाओ नहा कर आ जाओ.रोहित बोला- भाभी अब देर हो रही है, मैं जाऊंगा.संजू बोली- नहा कर चल जाना. देखो न मेरी लिपस्टिक के निशान भी तेरे गालों पर दिख रहे हैं.
रोहित ये सुनकर मुस्कुरा गया और बाथरूम में चला गया.
इधर संजू ने फिर से अपने बाल सुखाए और बालों को संवार कर पॉवडर-क्रीम की और लिपस्टिक लगाई. उसने अपने शरीर पर एक ब्रांडेड परफ्युम स्प्रे किया, जिससे पूरा कमरा महकने लगा.अब वो आराम से बेड पर बैठ गई.
अचानक उसके दिमाग में न जाने क्या आया. उसने लैपटॉप उठाया और ऑन कर दिया. उसने एक बीएफ चला दी और देखने लगी.
तब तक रोहित भी नहा कर आ गया था. वो गमछा लपेटे हुए था. रोहित बोला- भाभी, क्या देख रही हो?संजू बोली- आ जाओ मेरे पास.
रोहित ने गमछा लपेटे ही संजू के करीब बैठ कर लैपटॉप में देखा और बोला- भाभी, ये तो बीएफ है.संजू हंस कर बोली- हां.
वो रोहित की गोद में लैपटॉप की तरफ सर करके लेट गई और बीएफ देखने लगी. बीएफ में अलेट्टा ओशन नाम की पोर्न एक्ट्रेस की वीडियो चल रही थी, जिसमें वो दो दो मर्दों के खड़े लंड चूस रही थी.दोनों शांति से वीडियो देख रहे थे. अब उस पोर्न हीरोईन को दोनों हीरो चोदने लगे. अलेट्टा ओशन के मुँह से सिसकारियां निकलने लगीं.
इधर मैंने बाहर खिड़की से देखा, तो संजू भी गर्म हो गई थी. गजब की सेक्सी थी मेरी बीवी … उसे गरम होने में समय नहीं लगता है. एकाएक वो उसी अवस्था में रोहित के तरफ पलटी और रोहित के गमछा को हटा कर उसके लंड को चूसने लगी.
रोहित को इसका अंदाजा नहीं था. वो बोला- भाभी आप तो थक गई थीं … और फिर शुरू हो गईं?संजू बोली- मेरा फिर से मन करने लगा है रोहित … प्लीज एक बार और चोद दो मुझे.
पहली बार संजू के मुँह से चोदने की बात निकली थी. रोहित का भी लंड खड़ा हो चुका था. वो संजू की पेंट को खोल चुका था. संजू की चूत से पानी निकला हुआ था.
एकाएक मेरी बीवी ने रोहित को ठेल कर बिस्तर पर गिरा दिया और अपनी चूत उसके मुँह के ऊपर सटाकर खुद रोहित के लंड और आंड को चूसने लगी. रोहित भी बात समझते हुए संजू की चूत को बेतहाशा चूसने लगा.
पांच मिनट बाद संजू उठी और रोहित के लंड पर एक ही बार में घप्प से बैठ गई. रोहित के मुँह से आह निकल गया. शायद उसे थोड़ा दर्द हुआ था.
अब संजू ने लंड पर बैठे बैठे ही अपनी कमीज उतार दी. उसने अन्दर ब्रा नहीं पहनी थी, सो पूरी चुचियां नग्न हो गईं. संजू लंड के ऊपर ही उठक बैठक करने लगी और आंख मूंदे अपने होंठों पर दांत फेरते हुए कसमसाने लगी.
ये सब देख कर रोहित बेकाबू हो रहा था. वो संजू की चुचियों को उसी अवस्था में मसल रहा था.
करीब पांच मिनट की इस चुदाई के बाद संजना की स्पीड बढ़ गई. कमरे में उसकी ‘आंह … इंह. … ऊंह … ईसससस..’एवं ‘फच … फच … फचाक..’ की आवाजें गूंजने लगीं.
ये सब रोहित सहन नहीं कर पाया और उसका बदन भी ऐंठने लगा, वो बोला- आह भाअअ..भी … मैं गया …इतना कहते हुए वो बेतहाशा झड़ने लगा और शांत हो गया.
ये संजू को अच्छा नहीं लगा, वो बोली- क्या तुमने भी अंत समय में मेरा साथ छोड़ दिया.रोहित बोला- सॉरी भाभी.
संजना किसी भी कीमत पर अपना स्खलन चाहती थी. वो उसी अवस्था में लंड को चूत से बिना बाहर निकाले आगे पीछे करने लगी. पर रोहित का लंड सिकुड़कर छोटा हो गया था. जिससे उसे मजा नहीं आ रहा था.
फिर संजू लंड से नीचे उतरी, तो उसकी चूत से ढेर सारा वीर्य रोहित के लंड पर ही गिर गया. मेरी बीवी ने बिना कुछ समझे कांमांध रांड की तरह रोहित के वीर्य से सने हुए लंड को अपने मुँह में ले लिया और चूसने लगी.
एकाएक इस वार से रोहित के मुँह से आह निकला. संजू रोहित के लंड को पागलों की तरह चूस रही थी, शायद उसने किसी भी कीमत पर उसे खड़ा करने की ठान ली थी. लंड चूसते चूसते उसके मुँह से वीर्य का सफेद सफेद झाग निकलने लगा, परंतु वो लंड को चूसती जा रही थी.
मैंने आज पहली बार अपनी बीवी को इतनी कामांध अवस्था में देखा था.
करीब पांच मिनट के बाद ही रोहित का लंड फिर से खड़ा हो गया. आखिर वो 18-19 साल का नवयुवक था. संजू के चेहरे पर ख़ुशी का भाव नजर आया. वो बिना देर किए पुनः रोहित के लंड पर चढ़ गई और आगे पीछे करके उसे चोदने लगी.
करीब पांच मिनट में ही संजू की स्पीड झटका दे दे कर आने लगी और संजू निढाल होकर रोहित से चिपक कर सो गई.
अब रोहित उसी अवस्था में नीचे से लंड को ऊपर की ओर उचकाने लगा और मेरी बीवी को चोदने लगा.
संजू अब तक तीन घंटे के अन्दर चार बार झड़ चुकी थी. वो बोली- मेरा वो पूरा दर्द कर रहा है … और अब शक्ति भी नहीं रह गई है.रोहित बोला- आप पीठ के बल लेट जाइए … मैं चोदूंगा.
संजू ने वैसे ही किया. अब रोहित संजू के ऊपर आ गया और उसकी चूत में थूक लगाकर अपना लंड घुसा दिया. संजू ने थोड़ा ‘ईस्स..’ की और चुप हो गई.
रोहित संजू की चूत में लंड घुसाये हुए ही उसके पेट पर बैठ गया और अपने कमर को आगे पीछे करने लगा. इससे संजू को भी अच्छा लगने लगा.
संजू बोली- अब निकाल दो.रोहित करीब दो-तीन मिनट के बाद बोला- आह … भाभी मेरा निकलने वाला है.संजू भी मस्ती से गांड हिलाने लगी.
एकाएक रोहित बोला- भाभी, प्लीज मेरे वीर्य को अपने मुँह में ले लो ना.संजू बोली- नहीं, अभी मूड नहीं है.रोहित बोला- प्लीज भाभी … मेरा इतनी बात मानी हो … एक अंतिम बात भी मान लो न!संजू कुछ सोचकर मान गई और हंसकर बोली- ठीक है बाबा … तुमने तो आज सब बात मनवा ही ली … ये भी मनवा लो.
रोहित ने मेरी बीवी की चूत से अपना लंड निकाला तो उसके लंड में खून का धब्बा लगा हुआ था जो संजू की चूत से निकला था.संजू ने देखा तो उसने कहा- इसे धोकर जल्दी से आ जाओ.
रोहित दौड़ते हुए बाथरूम में गया और एक मिनट में ही दौड़ कर आ गया. संजू अभी भी बेड पर लेटी हुई थी. रोहित आया और बेड के नीचे ही खड़े अवस्था में लेटी हुई संजू के चेहरे को अपनी तरफ घुमा कर लंड सामने कर दिया.
मेरी बीवी ने रोहित के लंड को धीरे धीरे अपने मुँह में ले लिया और लंड चूसने लगी. रोहित आंखें मूंदे आहें भर रहा था. करीब एक मिनट के बाद ही रोहित संजू का सर पकड़ कर उसके मुँह में ही चोदने लगा.
संजू ‘आंग … ओओंग..’ करने लगी पर रोहित उसे चोदे जा रहा था.
तभी रोहित बोला- आह … भाभी मेरा ये निकला … आह लो.
वो संजू के मुँह को अपने लंड पर कस कर दबा कर झड़ने लगा. एक मिनट बाद उसने लंड को बाहर निकाला, तो देखा संजू का मुँह वीर्य से भरा हुआ था. रोहित हांफने लगा और संजू की आंखों में देख कर आंखों से ही बोला कि इसे पी जाइए.
मेरी बीवी रोहित की ओर मादकता से देखते हुए उसके सारे वीर्य को पी गई. रोहित अब संजू के बगल में ही जाकर लेट गया और संजू से चिपक गया.
संजू उसे सहलाते हुए बोली- अब क्या फिर से करने का इरादा है बाबू?रोहित हंसा और बोला- नहीं भाभी … भाभी आई लव यू.संजू ठहाका मारके हंसी और बोली- कमीना कहीं का … निकाल ली ना अपनी भड़ास …
संजू ने एक दिखावटी चांटा उसके गाल पर मार दिया.
इस पर रोहित संजू की दोनों चुचियों को पीछे से पकड़ा और चिपक गया. ये उन दोनों का प्यार छलकने लगा था.संजना बोली- अरे … अरे … अब ये क्या कर रहे हो.
रोहित ने कुछ नहीं कहा, बस यूं ही चिपका रहा.
कोई पांच मिनट ऐसी ही हालत में रहने के बाद दोनों अलग हुए. फिर एक एक कर बाथरूम से फ्रेश होकर आ गए.
रोहित कपड़े पहन कर रुआंसा सा हो गया और बोला- भाभी अब मैं चलता हूँ.संजू बोली- एक मिनट रुको.
रोहित रुक गया और अपनी भाभी को देखने लगा. संजू ने अल्मारी से 2000/- रुपए का एक नोट निकाला और रोहित को देने लगी.उसने लेने से मना कर दिया, तो संजू बोली- भाभी दे रही है ना … रख लो.फिर रोहित ने नोट रख लिया.
अब रोहित रुंआसा ही बाहर जाने लगा, एकाएक वो फिर पीछे मुड़ा और मेरी बीवी के होंठों पर एक किस लेकर बिना कुछ कहे कमरे से निकल गया.
ये सब मैं छुप कर देख रहा था. फिर संजू बेडरूम में आई और सो गई.
मेरी इस फैंटेसी भरी सेक्स कहानी के लिए आपकी मेल का स्वागत है.[email protected]सेक्स कहानी जारी है.

Disclaimer:- Content of this Site is curated from other Websites.As we don't host content on our web servers. We only Can take down content from our website only not from original contact us for take down.

Leave a Reply