jayalalitha ki chut ki chudai photos hd कम्प्यूटर सेंटर मे गर्लफ्रेंड की चुदाई

views

Latest sotry by : – निशा शर्मा है

ल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम नैना शर्मा है

। में न्यूयॉर्क में रहती हूँ और मेरे पति एक कम्पनी में एंप्लायी है

। मेरा फिगर 34-24-36 है

। में एक शादीशुदा औरत हूँ में शादी से पहले भी बहुत सेक्स कर चुकी हूँ। अब में सीधे सीधे अपनी स्टोरी पर आती हूँ। ये बात उस वक़्त की है

जब मेरी नयी नयी शादी हुई थी।

में और मेरे पति न्यूयॉर्क आ गये थे, हमेशा के लिए। मुझे यह शहर बहुत अच्छा लगा यहाँ किसी बात की चिंता नहीं है

। मेरे पति को अलग घर मिला हुआ था कंपनी से, तो वो वहाँ पर रहते है

और में न्यूयॉर्क में अकेली रहती हूँ और वो वॉशिंगटन में। मेरे पड़ोस में कुछ अफ्रिकन्स रहते है

। उनकी हाईट होगी करीब 7 फुट और मोटे बहुत है

और शक्ल से राक्षस लगते है

। जब उसने मुझे पहली बार देखा तो वो मेरे ऊपर फिदा हो गया। लेकिन अब ऐसे करते करते एक महीना गुजर गया। एक दिन वो मेरे घर पर आया उसने डोर बेल बजाई तभी मैंने गेट खोला तो देखा वहाँ पर वो अफ्रिकन खड़ा था और तभी उसने कहा कि प्लीज़ ये लीजिये आपका लाईट का बिल कुछ मिस्टेक से बिल मेरे घर पर आ गया। अब मैंने कहा कि नो प्रोब्लब फिर वो अपने घर चला गया और मैंने ग़लती से गेट खुला रख दिया, बस यही मेरी ज़िंदगी की सबसे बड़ी भूल हो गयी। अब में नहाने चली गयी, लेकिन मुझे मालूम नहीं था कि वो मुझे नहाते हुए देख रहा था, अब उसने अपने मोबाइल से मेरी फोटो खींच ली और मुझे मालूम ही नहीं चला और जब में नहाकर बाहर आई तो में साड़ी पहनने लगी। तभी मुझे कुछ शोर सुनाई दिया, तो में बाहर गयी तो देखा कि गेट खुला था। अब में कमरे में वापस आ गयी थी, जहाँ पर वो अफ्रिकन पहले से ही छुपकर बैठा था। तभी उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया। अब में संभल नहीं पाई मैंने देखा कि वो अफ्रिकन है

, तो में भागी उससे छुड़ाकर घर मे इधर उधर भागती ही रही लेकिन उसने कुछ देर बाद मुझे पकड़ ही लिया और वो मुझे रूम मे लेकर गया और ज़बरदस्ती फिर उसने वहाँ पर मुझे किस किया। बहुत देर तक में विरोध करती रही लेकिन उसको कोई फर्क नहीं पड़ रहा। फिर तभी उसने मेरा ब्लाउज फाड़ दिया और मेरी ब्रा भी और मेरे बूब्स ज़ोर ज़ोर से चूसने लगा और काटने लगा में विरोध करती ही रही अब मुझे बहुत दर्द हो रहा था। अब उसने मुझे दो थप्पड़ मारे और में रोने लगी और उससे छुड़ाने की कोशिश करती रही लेकिन नहीं छुड़ा पाई। तभी इतने में उसने मेरी साड़ी भी फाड़ दी और साइड में फैक दी। अब में सिर्फ़ पेंटी में थी उसने अपने भी कपड़े खोले और जैसे ही उसने अपना अंडरवियर उतारा तो में उसका साँप जैसा लंड देखकर डर गयी, उसका लंड करीबन दस इंच लंबा और दो इंच मोटा था। अब उसने अपना लंड मेरे मुहं में दे दिया था। अब मुझे उल्टी आ रही थी उसके लंड को देखकर इतना काला लंड और बदबूदार लंड उफफ्फ़ अब उसने फिर मेरी पेंटी उतार दी और मेरी चूत चाटने लगा। अब कुछ देर बाद मुझे भी सेक्स चड़ रहा था। में भी बहुत ही कामुक हो गयी थी और अब में थोड़ी देर बाद झड़ गयी और इतने में उसने मेरा सारा पानी पी लिया और अब उसने अपना लंड मेरी चूत के मुहं पर रखा। अब में भागने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसने मुझे पकड़ लिया और उसने मुझे मारा व अपना लंड मेरी चूत पर रखा और उसने एक जोर का धक्का मारा ओर आठ इंच लंड अंदर घुसा दिया। दोस्तों ये कहानी आप urzoy latest new hindi sex stories पर पड़ रहे है

। अब में बहुत जोर से चिल्लाई और फिर उसने एक और जोरदार धक्का लगाया और पूरा दस इंच का लंड मेरी चूत के अंदर एक ही बार मे घुस गया और में ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी दर्द से और अपने आप को चुदवाने लगी। लेकिन उसने मुझे बहुत टाईट पकड़ रखा था। अब मेरी चूत से खून ही खून निकलने लगा और में दर्द के मारे रोने लगी थी।

अब उसे ये सब देखकर बहुत मज़ा आ रहा था। अब वो और ज़ोर ज़ोर से मुझे चोदने लगा था। कम से कम उसने मुझे करीब बीस मिनट तक नॉनस्टॉप चोदा और उसने मेरी चूत को पूरा फाड़ दिया। अब उसने मेरी चूत के अंदर ही अपना वीर्य डाल दिया और फिर शांत हो गया था। अब मैंने बड़ी मुश्किल से अपने आप को उससे छुड़ाया और अब में बाथरूम मे गई और वहाँ पर जाकर में अपनी चूत को साफ करने लगी। अब मैंने अपनी चूत साफ की तो मुझे चूत मे बहुत ज़्यादा दर्द हो रहा था और अब वो बाथरूम मे घुस गया और मुझे चूत साफ करते देख उसने मुझे पकड़ा और मुझे वापस कमरे में ले गया और अब मेरी गांड चाटने लगा था और कहने लगा कि तुम बस चुपचाप बेड पर पड़ी पड़ी चुदवाओ मुझसे और मजे लो चुदाई के और अब वो मेरी गांड चाटने लगा और मेरी गांड के बीच मे अपनी जीभ से चाटने लगा। अब ये देख कर मुझे बहुत ज्यादा घिन आने लगी थी।

अब उसका लंड फिर से खड़ा हो गया। अब उसने फिर से मुझे चोदना शुरू किया। अब उसने मेरी चूत मे अपना लंड डाल कर जोर जोर के धक्के देकर मुझे कम से कम आधा घंटा और चोदा और अपना सारा वीर्य लंड चूत से बाहर निकाल कर मेरे मुहं में डाल दिया। अब थोड़ी देर में उसने अपने तीन चार साथियों को बुला लिया। वो उससे भी लम्बे चौड़े थे। अब उन सभी ने मिलकर मुझे पकड़ा और बहुत देर तक स्मूच किया और अब मेरे शरीर पर हर जगह काट लिया था जैसे ही उन सभी ने अपने कपड़े उतारे तो उनका लंड तो कम से कम 12 इंच का होगा और तीन इंच मोटा और अब वो सब मेरे साथ ग्रूप सेक्स करना चाहते थे और उन्होने मुझे नशे का इंजेक्शन दे दिया। अब में मदहोश हो गयी और अब मुझे मज़ा आने लगा था। पहले तो मैंने बारी बारी से सबके लंड को चूसा और फिर उन्होने मेरी चूत को चाटा अब मुझे बहुत मज़ा आ रहा था। अब तभी उन्होने मेरी ब्लू फिल्म बनाना स्टार्ट कर दिया था। एक एक कर सभी ने मुझे पूरे दिन चोदा और जैसे ही एक एक थक जाता तो दूसरा उसकी जगह पर आ जाता और अभी तक उन्होने मेरी गांड नहीं मारी थी और तभी उनमे से एक उठा और मेरी गांड में अपनी उंगली डालने लगा और अब उसने मेरी गांड के अंदर क्रीम लगा दी थी।

जिससे लंड को घुसाने में आसानी हो। अब एक ने मेरी गांड पर अपना लंड रखा और एक ही धक्के मे चार इंच लंड चूत मे डाल दिया और तभी एक बहुत जोरदार धक्का मारा और पूरा 12 इंच का लंड चूत के अंदर डाल दिया और अब मेरी गांड से भी दर्द के साथ साथ खून ही खून निकलता जा रहा था। अब उन सभी ने मेरे साथ ऐसा किया। वो दो दिन तक मुझे बारी बारी से चोदते थे और में दो दिन तक बहुत बुरी तरह चुद रही थी और मेरी हालत भी बहुत खराब हो गयी थी।

अब उन्होने मेरी पूरी ब्लू फिल्म बना ली और अब उनका जब भी मन करता है

वो मुझे बहुत जोर जोर से चोदते और अब मुझे भी उन सबके साथ बहुत मज़ा आने लगा था ।। और … +0 कम्प्यूटर सेंटर मे गर्लफ्रेंड की चुदाई रचित ने मुझे चोदा नेपाल में .

Disclaimer:- Content of this Site is curated from other Websites.As we don't host content on our web servers. We only Can take down content from our website only not from original contact us for take down.

Leave a Reply