WATCH 1000'S OF INDIAN SEX ADULT WEB SERIES

गीत मेरे होंठों पर-1 Hindi sex stories Antarvasna

views

🔊 यह कहानी सुनें

कैसे हो दोस्तो, आप सभी को आपके चहेते लेखक संदीप साहू का नमस्कार।आप सबने मेरी पिछली कहानीसम्भोग से आत्मदर्शनको काफी सराहा. उससे पहले भी जो कहानियां आई थी, उन्हें भी आप लोगों का भरपूर प्यार और समर्थन मिला था, जिसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूँ।
आप सभी जानते हैं कि मैं लगभग काल्पनिक कहानियां ही लिखता हूँ। मगर इस बार इस कहानी को मैं आपके विवेक पर छोड़ता हूँ, आप चाहे तो इसे हकीकत घटना समझें या कपोल कल्पित बातें।मुझे यह भी नहीं पता कि यह कहानी आप लोगों को पसंद आयेगी भी या नहीं, पर जिसके लिए मैं यह कहानी लिख रहा हूँ, उसे मैंने वादा किया है कि कहानी पढ़ते वक्त पाठिकाओं की चूत और पाठकों के लंड से पानी निकल आयेगा।
हो सकता है बहुत से पाठक नायिका के दीवाने ही हो जायें. और बहुत सी पाठिकाएं भी शायद लैसबियन सेक्स के लिए उत्साही हो जायें और महीनों तक नायिका को सोचकर ही अपने लंड चूत का पानी झाड़ते रहें।यह वादा मैंने इस कहानी की नायिका से ही किया है. उसने भी मुझसे वादा किया है कि अगर कहानी अच्छी लगी और लोगों को मजा आया तो वो भी मुझे जबरदस्त और अनोखी चुदाई से खुश करेगी।
तो दोस्तो, इस कहानी की नींव तब पड़ी जब मेरी कहानीगलतफहमीका प्रकाशन अंतर्वासना पर होना शुरू हुआ था।
उस कहानी को पढ़कर बहुत से लोगों ने मुझे मेल किया और कहानी के साथ ही मेरे लेखन कला की जमकर तारीफ की.लेकिन ऐसे मैसेज रोज ही और बहुतों के आने लगे, मैं ऐसे हर मैसेज से उत्साहित भी होता और उचित जवाब भी देता था. पर ये सारी चीजें अब मेरे लिए चौंका देने वाली बात नहीं रह गई।हाँ जिन लोगों ने मुझे मैसेज किया है वे जानते होंगे कि मैं सभी लोगों को मैसेज का जवाब जरूर देता हूँ।
ऐसे ही मेरे पास एक संदेश अंजू शर्मा के नाम से आया हुआ था, यहाँ पर शायद ये बताने की जरूरत तो नहीं होगी कि ये नाम बदला हुआ है।
अंजू शर्मा का मैसेज मेरे ईमेल के सबजेक्ट बाक्स में ‘ब्यूटीफुल स्टोरी गलतफहमी’ लिख कर आया था, सभी मैसेज की तरह ही यह भी मेरी कहानी की तारीफ वाला ही मैसेज था।मैंने धन्यवाद देते हुए मैसेज करने वाली से थोड़ी बातचीत आगे बढ़ाई जो मैं स्वाभाविक रूप से करता हूँ, जैसे कि आप कहाँ से हो, कब से सेक्स कहानी पढ़ रही हो, शादीशुदा हो या नहीं, क्या हम आगे भी चैट कर सकते हैं. वगैरह वगैरह!इतनी बातों में सामने वाले के जवाब देने के तरीके से यह जाना तो नहीं जा सकता कि सामने वाला किस स्वभाव का हो सकता है. और आगे बात होगी भी या नहीं! लेकिन कुछ बातों का अनुमान जरूर लगाया जा सकता है।
ऐसे भी अंजू जी बहुत कम जवाब दे रही थी इसलिए उनसे आगे ज्यादा बातचीत की उम्मीद नहीं की जा सकती थी।फिर भी ऐसी कुछ सामान्य बातों के साथ हमारी बातचीत चलती रही।
शुरू में मुझे अंजू ने अपने बारे में बताते हुए कह दिया कि मैं आई ए एस परीक्षा की तैयारी कर रही हूँ, मैं दिल्ली में रहती हूँ, शादी नहीं हुई है, उम्र 24 साल है।और शरीर का शेप और ब्रा पेंटी, बाडी का साईज पूछने पर एक लड़की की बिना चेहरे वाली फोटो मुझे भेज दी।
लड़की जिंस टाप पहने हुई थी, उसे देखते ही लंड के ऊपरी सिरे में एक बूंद पानी आ गया. उसका बाडी फिटनेस गजब का था. लेकिन मैंने अपने कड़वे अनुभव के अनुसार फोटो को फेक समझ कर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.पर मैंने अंजू को ऐसा दिखाया कि मैंने वो पिक रियल समझी है और मैं उसका दीवाना हो गया हूँ।
अंजू ज्यादा भद्देपन और खुले शब्दों को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी। हमारी बातचीत मेरी सेक्स कहानी गलतफहमी की वजह से शुरू हुई थी, आप लोगों की तरह वो भी उसे नियमित पढ़ रही थी।
शायद उसी समय कुछ कारणों से गलतफहमी की चौदहवीं या पंद्रहवीं कड़ी के बाद कुछ दिन आगे की कड़ी नहीं आई थी, तब बहुत लोगों की तरह उसने भी आगे की कड़ी के बारे में मुझसे पूछा, तो मैंने कहा.. कि पता नहीं क्यों नहीं आ रही है आप चिंता ना करे कहानी साईट पर जल्दी ही पोस्ट हो जायेगी।
फिर अगले दो दिन कहानी और नहीं आई तो उसने कहा अब और इंतजार नहीं हो रहा है यार! मैं जिस मजे से रोज कहानी पढ़ती हूँ, आपकी कहानी का वो रीदम टूट जायेगा, प्लीज आप कहानी की अगली कड़ी मुझे भेज दीजिए ना!
आप सब तो जानते ही हैं कि नियम के अनुसार मैं उसे कहानी खुद के मेल से, अलग से तो भेज नहीं सकता था, इसलिए मैंने सोचा कि इसे कुछ दूसरी चीजें पढ़ने के लिए दे दी जायें। इसलिए मैंने उसे अन्य विषयों पर लिखी अपनी बहुत सी कविताएं पोस्ट कर दी।उसे पढ़कर वह काफी खुश हुई और मेरी तारीफ करने लगी.
इससे हुआ यह कि वो मुझे अच्छा आदमी समझने लगी क्योंकि मेरी कविताएं गंभीर और प्रेरणादायक होती हैं।
फिर दूसरे ही दिन मेरी कहानी का अगला भाग भी आ गया, कहानी के सारे भाग आते तक हमारी बात कम ही हो पाई। मैं भी और दूसरे पाठकों के मेल का जवाब देने में लगा रहा।
तभी एक दिन उससे बात हुई. अब हमें बात करते बहुत वक्त हो चुका था इसलिए कहानी की चर्चा के बाद मैंने उसे सेक्स चैट की ओर लाना चाहा. उसे भी इस बात से परहेज नहीं था लेकिन वो और लड़कियों जैसी ज्यादा ओपन नहीं थी, वो केवल चैट पढ़ के मजे लेती थी और अपना जवाब या तो संक्षिप्त में देती थी या फिर खामोश ही रह जाती थी।
फिर मैंने उसे अपने लंड की पिक भेज दी, सात इंच से बड़ा तना हुआ लंड, तीन इंच के घेराव में मोटाई, नसें अलग से नजर आती हुई, और चमकता गुलाबी सुपारा उसके मन को मोह लेने के लिए काफी था।लेकिन उसने लंड की पिक देख कर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.
फिर थकहार कर मुझे ही पूछना पड़ा- तुम्हें मेरा लंड कैसा लगा?तो उसने कहा- अच्छा है।मैंने कहा- बस अच्छा है?तो जवाब आया- बहुत अच्छा है।मैंने कहा- क्या अच्छा है?दरअसल मैं उसे छेड़ रहा था।
फिर जवाब आया- आपका लंड बहुत अच्छा है और मुझे आपके लंड के ऊपरी हिस्से में पिंक कलर का बड़ा सा सुपारा बहुत पसंद आया।और साथ ही एक दूसरे मैसेज में लिख कर आ गया- अब तो खुश हैं ना जनाब? आखिर मुझसे सब कुछ बुलवा ही लिया।मैंने कहा- हाँ, मैं तो खुश ही हूँ, पर आपको भी तो बोलने में मजा आया होगा।इस बात का कोई जवाब नहीं आया. शायद वो शरमा गई होगी।
और आप सब तो जानते ही हैं कि कोई लड़की अगर आपके लंड की ऐसी तारीफ करे तो आप सातवें आसमान में उड़ने लगोगे।मेरे साथ भी यही हुआ, मैंने अब उससे और खुल के बात करनी शुरू कर दी, उसके बोबे मसलने लगा, चूत चाटने लगा, और चैट में ही निप्पल से लेकर शरीर के हर अंग को चाट लिया। उसने भी झिझकते हुए मेरा साथ दिया।
पर कुछ समय बाद वो गायब हो गई और मैं अकेले ही बात करते रह गया। फिर जब दूसरे दिन वो मुझे आनलाइन मिली तो उसने बताया कि वो अपनी चूत में उंगली करने लगी थी, इस वजह से चैट नहीं कर सकी।
अब गुस्से की जगह मेरे लंड में तनाव आने लगा पर इस बार वो कम समय के लिए आनलाईन आई थी, तो मन पर काबू रखना पड़ा।
भले ही मैंने उसे ना देखा हो, उसके बारे में कुछ भी ना पता हो, पर अब मेरा दिल उस अनजान लड़की पर आने लगा था। मैं उसकी अदाओं में फिदा हो गया था, उसकी बातों की मिठास मेरे मन को शीतल करती थी। शायद इसलिए मैंने उसे अपनी ओरिजनल पिक और फैमिली पिक भी भेज दी।मुझे नहीं पता कि उसने मेरी भावनाओं को कितना समझा या नहीं, पर मैं तो उसकी यादों में ही अपना हर पल गुजारने लगा।
फिर एक दिन जब वो अच्छे मूड में थी तो उसने मुझसे कहा- आप कविता लिखते हैं. तो क्या मेरे लिए भी कविता लिख सकते हैं?मैंने भी हाँ कहते हुए तुरंत ही चार छः लाईन कविता लिख कर उसे भेज दी।
उसने कविता को पढ़कर मेरी बहुत तारीफ की लेकिन साथ ही कहा- थोड़ी गर्म कर देने वाली कविता लिख सकते हैं या नहीं?अब ऐसा सवाल एक साहित्यकार के लिए ईज्जत और मान सम्मान पर उंगली उठाने वाली बात हो गई थी।फिर मैंने कहा- हाँ क्यों नहीं!
और उसे कुछ ही देर में थोड़ी मादक गर्म तपती हुई फीलिंग वाली कविता लिख कर भेज दी। जिसमें मैंने दोअर्थी शब्दों का प्रयोग किया था जैसे:
तेरी आँखों से सागर छलकता है,जिसे देख मेरा मन मचलता है।तू आ जा एक बार मेरी बांहों में,फिर देख मेरा हाथ कहाँ चलता है।ये तेरे उठे पर्वत सबको ललचाते हैं,तेरे दीदार के लिए भौरें मंडराते हैं।तेरी कमर लचक के बल खाती है।तेरी जवानी चमन को उकसाती है,
तू बसी है सबकी निगाहों में,तेरा नाम है मेरी हर आहों में।तेरी याद में लोग हाथों से करते हैंतेरे छेद पर दिलो-ज़ां से मरते हैं।
दोस्तो, माफ करना ये वो वाली कविता नहीं है जो मैंने उसे भेजी थी, मैं वो कविता इसमें नहीं भेज सकता, पर इसी तरह का कुछ लिखा था मैंने।
उसने कविता पढ़ी और तारीफ भी की लेकिन एक बार फिर उसने मुझसे कहा- थोड़ा और ओपन लिखो ना यार ताकि मैं कविता पढ़ के चूत में उंगली कर सकूँ!तो मैंने कहा- फिर मुझे देशी शब्दों के इस्तेमाल की छूट मिलनी चाहिए।उसने कहा- जैसे शब्दों में लिखना हो, लिखो … पर कविता ऐसी होनी चाहिए की चूत से पानी आ जाये।
मैंने भी हाँ कहा और ये मीठा सा चैलेंज ले लिया और उसके बाद मैंने फिर एक कविता लिख कर भेजी.वो लगभग ऐसी थी:
तू बड़ी मासूम है, तू दूध सी गोरी है,तू हसीना है, चोदने लायक छोरी है।
गर मिलो तो हर अंग मैं सहलाऊंगा,माशूका मैं आशिक तेरा कहलाऊंगा।
तेरे उरोज मेरे हाथों से मसले जायेंगे,तेरे निप्पल मेरे मुंह से सुकून पायेंगे।
जब चाटूंगा चूत रूह भी मचल जायेंगे,लंड संग गोलियां, तेरे मुंह में समायेंगे।
गोद में उठा कर बिस्तर में ले जाऊँगा,तेरा हर अंग अपने लंड से सहलाऊंगा।
तुझे नंगी करके अपने आगे झुकाऊंगा,कुतिया बना के पीछे से लंड घुसाऊंगा।
तू चीखती रहना चिल्लाती रहना,मैं धक्के तेज ही तेज लगाऊंगा।
जब आयेगी झड़ने की मेरी बारी,तब तेरे मुंह में पानी गिराऊंगा।
इस बार अंजू जी मेरी इस कविता से बहुत खुश हुई. उसे मैंने इससे भी बहुत ज्यादा लंबी कविता भेजी थी इसलिए उस कविता को पढ़कर उसकी चूत से पानी जरूर आया होगा।
उसके बाद तो बातचीत और कविताओं का ये सिलसिला ही चल पड़ा, और फिर धीरे-धीरे मुझे भी समझ आने लगा कि उसे मेरी कैसी कविता पसंद है, और कितनी पसंद है, तो अब मैं उसे खुश करने के लिए कविता लिखता और बदले में वो मुझसे थोड़ा सा सेक्स चैट कर लेती थी, पर वो कहती थी कि लंड चूसना मुझे कम पसंद है, सामने वाले की खुशी के लिए कभी-कभी चूस देती हूँ।
अब उसके मन में चाहे जो भी हो पर मैं उसका दीवाना होता ही चला गया.
फिर एक दिन उसने कहा- तुम सिर्फ मेरे लिए कविता लिखो, मेरे एक-एक अंग के लिए अलग-अलग कविता लिखो।मैंने कहा- मैं लिख तो दूंगा पर उसके लिए मुझे तुम्हें देखना भी तो पड़ेगा, तभी तो मैं तुम्हें महसूस कर सकूंगा और हर अंग की तारीफ मेरे मुंह से मेरे मन से स्वयं निकल पड़ेगी. तब देखना कविता कैसे बनती है।
मेरी बात समझ कर उसने एक पिक भेजी, जो पहले वाली पिक से अलग थी, ये भी बिना चेहरे की ही थी, और इस पिक में लड़की के साथ एक तीन चार साल की बच्ची भी थी।मैंने कहा- इस बार की पिक अलग लग रही है।तो उसने कहा- ये मेरी पड़ोस वाली भाभी की है. और तुम अपनी कविता मेरी तारीफ में ही लिखो!
अब मेरे मन में शंका ने जन्म ले लिया था कि बात कुछ तो अलग है। फिर भी मैंने कुछ नहीं कहा बस उस भाभी के बारे में थोड़ी जानकारी मांगी और कविता लिखने लगा।
जो कविता मैं उसे भेजता था वो उसे बहुत पसंद आती थी, मैं जानबूझकर कर भाभी के शरीर की कुछ ज्यादा ही तारीफ किया करता था, इससे कई बार अंजू जी चिढ़ जाती थी, और मेरा शक सही हो जाता था कि वो पिक अंजू की ही है।
अंजू भाभी के बहाने अपने शरीर की खुद तारीफ करती थी और कहती थी कि उसे अपने सुडौल स्तनों पर नाज है। जी हाँ, वो बिल्कुल सही कहती थी, उसके स्तन और उसका पूरा शरीर ही नाज करने लायक था.उसने ने जो पिक मुझे दिखाई थी, उसके हिसाब से मैं ये कह सकता हूँ कि अगर कोई उसके हाथों की उंगलियां ही देख ले तो भी उसके लंड से पानी छूट जायेगा, अब सोचिए मेरे लंड ने अंजू के नाम पर कितना पानी बहाया होगा।
लेकिन अब मुझे और ज्यादा पिक देखने का, अंजू को महसूस करने का लालच होने लगा। अब मैंने कविता लिखने के लिए, अपना मूड बनाने का बहाना करके और पिक मांगने शुरू कर दिये।
अब वो भी अच्छी कविता के लालच में बिना चेहरे वाली पिक मेरे पास कभी-कभी भेजने लगी। सारे फोटोशूट काफी अच्छे कैमरे से हुए होते थे और फोटो वाली वो लड़की या भाभी किसी फिल्मी नायिका माडल या अप्सरा से कम नजर नहीं आती थी।
32-28-32 के लगभग उसका फिगर नजर आता था, ऐसे फिगर का माप सुनकर ही एक सेक्सी कामुक लड़की की छवि स्वतः ही मानसपटल पर बन जाती है। उसकी हाईट पांच फीट पांच या चार इंच के लगभग रही होगी। जो उसके शरीर के बनावट के लिहाज से बिल्कुल परफेक्ट थी।
उसके हर अंग में कटाव और त्वचा तो जैसे दूध मक्खन या रेशमी मखमल हो। पिक के बैकग्राउंड और लड़की की अदाओं बैग सैंडल पर्स घड़ी और कपड़ों से लगता था कि वो काफी अच्छे घराने की और बहुत पढ़ी लिखी महिला है।
अब आप ही बताइये जो पहले ही इतनी सुंदर और दीवाना कर देने वाली लड़की हो तो उसके लिए कविता लिखना कोई बड़ी बात है क्या? मेरे मुंह से तो उसे देख कर ही कविता निकल जाती है. और उसे चोदने का सोचते ही लंड से पानी निकल आता है।
और अब तो काफी समय से बात होने की वजह से हम धीरे-धीरे पास भी आने लगे थे. अब वो भाभी का बहाना करके अपनी जिंदगी के राज और मन में छुपे अरमानों के बारे में मुझे बताने लगी, फिर कुछ दिनों बाद कहने लगी- भाभी के साथ वो लैसबियन भी करती है.दरअसल ऐसा सच में नहीं था, वो तो बस मुझसे मजाक कर रही थी, अगर सच होगा भी तो मुझे इस बात से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता था।
मुझे शक था कि वो भाभी ही अंजू है, मतलब कि अंजू अपनी ही पिक किसी और के नाम से मुझे दिखा रही है।फिर मेरे बहुत जोर देने पर उसने कबूल किया कि भाभी कोई और नहीं है, वो खुद के बारे में ही भाभी बोलकर सब बता रही थी।
फिर मैंने उसके साथ उसे भाभी बनाकर और मैं उसका देवर बनकर सेक्स चैट किया।
एक दूसरे पर हमारा भरोसा बढ़ने लगा था। वो मुझ पर भरोसा करती थी या नहीं, ये तो मुझे नहीं पता, पर मैं उस पर बहुत ज्यादा भरोसा करने लगा, उससे किसी भी बात को अपना समझकर ही बताने लगा, अब मैं उससे कोई भी बात नहीं छुपाता था।
लेकिन वो मुझसे रोज बात नहीं करती थी तब मैं उसके अलावा भी और लोगों से चैट करता था जिससे उसे भी कोई परेशानी नहीं थी। और चैट के दौरान बहुत सी भाभियों ने मुझे अपनी सेक्स स्टोरी लिखने को कहा था, तो मैंने अंजू से भी पूछ लिया कि क्या आप भी अपनी कहानी लिखवाना चाहती हैं?साथ ही उसे मैंने कहानी लिखवाने की शर्त भी बताई कि उसके लिए मैं पहले आपसे मिलूँगा आपको चोदूंगा और तब मैं उस समय की फिलिंग्स कहानी में लिख पाऊंगा।
तो उसने कहा कि पहले आप कहानी लिखो अगर कहानी पसंद आई तो मिलने का मौका भी मिलेगा।फिर मैंने मिलने की एक उम्मीद देखते हुए खुशी से ‘हाँ ठीक है’ कहा और कहानी लिखने के लिए कुछ जरूरी बातें पूछी।
मैंने अंजू को कह दिया कि जब मेरी कहानी गलतफहमी और उसका ही आगे का भाग सम्भोग से आत्मदर्शन पूरी प्रकाशित हो जायेगी तब मैं आपकी कहानी को लिखना शुरू करुंगा। तो उसने भी थोड़ा जल्दी लिखने को कहते हुए खुशी जाहिर की।
जब कहानी लिखने का समय आया तो कुछ दिन पहले मैंने उससे कहानी में उसका नाम क्या होगा पूछने के साथ ही कुछ जरूरी बातों को और कंफर्म किया, क्योंकि सच्ची कहानी में सब सही हो तो ही रंग आता है।साथ ही उससे यह भी पूछा कि कहानी में आप थ्रीसम करोगी या अकेले से ही चुदना है और कैसा सेक्स चाहती हो, वाईल्ड या आराम से।
तो उसने भी बिंदास जवाब दिया- यार, आराम से तो पति भी चोदता है, थोड़ा रगड़ के अंदर तक चुदाई हो, और थ्री सम या ग्रुप भी हो जाये तो मजा आ जायेगा। मैं चाहती हूँ कि मर्द मुझे बड़े-बड़े लंडो से घंटों तक चोदते रहें, जब तक मैं थक कर गिर ना जाऊं।
मैंने कहा- ठीक है रानी, तुझे तो अब ऐसे ही चोदूंगा.और मैंने साथ ही उसकी चूत और बोबे की पिक मांगी।
दोस्तो, चूत को जितना ज्यादा समय तक चोदोगे, चुदाई जितनी लंबी होगी उतना ही मजा बढ़ जाता है, ठीक वैसे ही जैसे च्विंगम को जितना ज्यादा चबाओगे मजा बढ़ते ही जाता है, तो आप सब समझदार ही हैं.कहानी के साथ बने रहिए … आगे बहुत मजा आने वाला है।
कहानी जारी रहेगी.आप अपने मेल इस पते पर भेंजे.[email protected]

Disclaimer:- Content of this Site is curated from other Websites.As we don't host content on our web servers. We only Can take down content from our website only not from original contact us for take down.

Leave a Reply