WATCH 1000'S OF INDIAN SEX ADULT WEB SERIES

पहली बार चुत का मजा गर्लफ्रेंड के गोरी और नरम चुत में मजा आ गया

views

केटी मॉर्गन के पास कभी ऐसा नहीं था जिसे आप सामान्य जीवन कह सकते है

ं। वह तीन बच्चों में सबसे छोटी थी और जब वह छोटी थी तो कुछ खराब हो गई थी।

हालाँकि, जैसे-जैसे वह बड़ी होती गई, वह बदलती गई।

आप देखिए, केटी अपने परिवार के बाकी सदस्यों की तरह नहीं थी।

वे सब थे, इसे लगाने का सबसे सरल तरीका क्या है

, आकर्षक। उसके पिता, जेम्स छह फुट तीन थे, स्टाइलिश काले बालों के साथ, नीली आँखों को छेदते हुए, एक शक्तिशाली जबड़े और एक शरीर जो एथलीटों को ईर्ष्या करता था।

उसकी माँ, एलेनोर, के पास खूबसूरत शुभ बाल थे जो उसके कंधों से नीचे लहरों में गिर रहे थे। उसकी खूबसूरत हरी आंखें, भरे-भरे होंठ, छोटी कमर और बड़े स्तन थे, जो उसने बताया कि वे सभी प्राकृतिक थे, लेकिन वास्तव में उसके पति ने खरीदा था।

उसका बड़ा भाई, टिमोथी, अपने पिता की लगभग कार्बन कॉपी था। उनके बाल भूरे रंग के करीब थे और उनकी आँखें हेज़ेल रंग की थीं, लेकिन इसके अलावा, वे बिल्कुल एक जैसे दिखते थे।

उसकी बहन, क्रिस्टीना, गोरा बाल थे, परिवार में किसी और के विपरीत। उसके पिता की नीली आँखें, उसकी माँ के समान गठीले होंठ और दृढ़, युवा स्तन जो पहले से ही कम से कम एक कप था।

और फिर केटी थी।

ज़रूर, उसके बड़े स्तन थे, लेकिन उसके अलावा, वह वास्तव में अपने परिवार के साथ फिट नहीं थी।

वह थोड़े बड़े आकार की थी।

उसके पिता ने मजाक में उसे अपनी मोटी लड़की कहा। वह अपने होठों को पाले हुए होंठ या छेदी हुई आँखें नहीं मिला। वह बिलकुल सादा था। एक बड़ी, सीधी-सादी लड़की। वह अपने जीवन के अधिकांश समय के लिए कैसा महसूस करती है

तस्वीर को पूरा करने के लिए उसके माता-पिता बहुत कामुक थे। घर में किसी भी कमरे में बच्चों के यौन गतिविधि के किसी भी तरीके से उनके माता-पिता के लिए चलना असामान्य नहीं था। यही कारण है

कि केटी को पता था कि उसकी माँ ने हमेशा उसकी चूत को मुंडा रखा था और उसके डैड का लंड मुश्किल से दस इंच का था।

नतीजतन, टिमोथी और क्रिस्टीना दोनों ही बहुत यौन थे। केटी ने दोनों को विभिन्न लोगों के साथ नग्न देखा था, इसलिए वह जानती थी कि वे अपने माता-पिता के बाद उस क्षेत्र में भी गए थे।

दुर्भाग्य से, कोई भी केटी नहीं चाहता था। चाहे वह उसके लुक की वजह से हो या फिर उसकी उम्र की हो, कैटी एक यौन कुंठित कुंवारी लड़की थी।

लेकिन जब वह अठारह वर्ष की हो गई, तब सब बदल गया।

केटी अक्सर अकेलापन महसूस करती थी और अपने ही परिवार में छोड़ देती थी, हालाँकि कोई भी जानबूझकर उसे इस तरह महसूस करने की कोशिश नहीं कर रहा था। वे बस अपने जीवन और यौन पलायन में फंस गए। परिणामस्वरूप, केटी अक्सर स्थानीय स्थिर समय बिताती है

ं।

वह हमेशा घोड़ों से प्यार करती थी और खुश थी जब उसके पिता ने उसे जन्मदिन के लिए अपने खुद के घोड़े खरीदे। वह सेबल त्वचा और सुंदर लाल भूरे बालों के साथ एक सुंदर स्टालियन था। उसने उसका नाम मिडनाइट रखा था।

यह एक खूबसूरत शनिवार की दोपहर थी और कैटी ने आधी रात की सवारी पूरी कर ली थी।

के रूप में वह उसे नीचे ब्रश शुरू कर दिया, वह मुस्कुराया। “मैं कभी अकेला नहीं होता जब मैं आपके साथ होता हूं, बड़े आदमी। आप हमेशा मुझे इतना खास महसूस कराते है

ं”।

जैसे-जैसे उसका ब्रश उसके दुम के करीब आता गया, उसने देखा कि वह उत्तेजित होने लगी है

। “तुम्हें क्या मिला है

तो आज काम किया, हुह लड़का”, उसने पूछा। और वह तब था जब उसने इसे देखा। उसका घोड़ा डिक लंबे और कठिन हो रहा था।

“ओह माय गॉड”, उसने कहा जब उसने देखा कि यह कितना बड़ा है

। उसने अभी तक एक असली डिक को नहीं छुआ था, भले ही वह उनमें से अपने हिस्से से अधिक देखती थी।

और वह तब था जब उसे विचार मिला।

उसने यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखा कि कोई भी उसे नहीं देख सकता है

। फिर वह उसके हाथ के पास पहुँची और घोड़े के शाफ्ट को छू लिया। उसने बुरी तरह से प्रतिक्रिया नहीं की, इसलिए उसने अपने घोड़े के मुर्गा के चारों ओर अपना हाथ लपेट लिया। खैर, जितना वह कर सकती थी।

उसने धीरे-धीरे अपना हाथ ऊपर-नीचे खिसकाना शुरू कर दिया, जैसे उसने अपनी माँ को उसके पिताजी को किस करते देखा हो।

आधी रात को ऐसा लग रहा था, इसलिए वह जाती रही। और, जैसा कि उसने अपने घोड़े के डिक को स्ट्रोक किया, उसने महसूस किया कि उसकी युवा, मुश्किल से किशोर बिल्ली गीली हो रही है

। उसने अपने खाली हाथ से अपनी सवारी करने वाली पैंट को खोल दिया और अपनी उंगलियों को उसकी सफेद, सूती पैंटी के अंदर सरका दिया।

जैसा कि उसने अपनी गीली छोटी योनी के अंदर दो उंगलियां काम कीं, उसे महसूस हुआ कि वह अपने पहले मुर्गा का स्वाद लेना चाहती है

। यह मुर्गा जिसे वह हाथों में पकड़े हुए थी।

उसने शाफ्ट को अपने चेहरे के करीब रखा और सिर को चाटना शुरू कर दिया।

आधी रात को इस पर सुपर उत्साहित हो गया और अपने डिक के शाफ्ट को म्यान से बढ़ाया। ऐसा होने पर केटी की आँखें बहुत चौड़ी हो गईं। “तुम बहुत बड़ा हो, लड़का बकवास कर रहा है

“, उसने कहा कि वह अपने डिक के सिर को चाटती रही जब उसने शाफ्ट को हिलाया और उसकी चूत में उंगली की।

वह पहले से ही अपने संभोग की इमारत को महसूस कर सकती थी क्योंकि वह आश्चर्यचकित थी कि यह उसके अंदर इस डिक को महसूस करना कैसा होगा। अचानक, मिडनाइट ने सख्ती शुरू कर दी। केटी के आश्चर्य के लिए, उन्होंने कमिंग शुरू कर दिया। इसने जल्दी से उसका मुंह भर दिया और उसे अपने डिक को दूर खींचना पड़ा।

लेकिन यह बंद नहीं हुआ। उसके सह ने उसके चेहरे, उसके बालों को ढँक दिया और इसने उसकी कमीज़ को भीग दिया। वह अपने वीर्य के स्वाद से नफरत नहीं करते हुए जल्दी से निगल गई। और, जैसा कि उसने महसूस किया कि उसने अपने घोड़े को सिर्फ एक हाथ से काम दिया था, उसका अपना काम था।

यह हस्तमैथुन करने से पहले की तुलना में किसी भी अधिक शक्तिशाली था। ऐसा लगा जैसे उसकी कसी हुई छोटी सी चूत रस से भर गई हो। उसकी पैंटी भीग गई थी, उसके बाकी कपड़े मेल खा रहे थे।

कुछ मिनटों के बाद, केटी ने अपनी पैंट को बटन किया और खड़ा हो गया। “आई लव यू बॉय”, केटी ने कहा, घोड़े को गले लगाना जो उसे शुक्राणु में सूखा था। “और किसी दिन मैं यह पता लगाने जा रहा हूं कि मेरे अंदर वह बड़ा घोड़ा डिक कैसे फिट होगा”।

जारी रहती है

Disclaimer:- Content of this Site is curated from other Websites.As we don't host content on our web servers. We only Can take down content from our website only not from original contact us for take down.

Leave a Reply