मेरी प्रेमिका की चुदाई की पूरी कहानी

views

प्रेमिका का पहला चुंबन कहानी
“दोस्तो .. मेरा नाम अरविंद कुमार है

, मैं यमुनानगर से हूँ। मेरा कद 5’7 है

” और मैं दिखने में भी अच्छा हूँ। मैं 23 साल का हूं और अभी भी अविवाहित हूं।

मैरे पास एक गर्लफ्रेंड थी।

उसका नाम स्वीटी था .. यह नाम बदला हुआ है

, वह भी 23 साल की है

। उसका रंग थोड़ा सांवला है

.. लेकिन वो बहुत मस्त है

मेरी गर्लफ्रेंड दिखने में थोड़ी मोटी थी और उसकी गांड बाहर थी।

उसका साइज़ 34-28-36 था, वो दिखने में बहुत अच्छी थी, मेरा लंड उसे देखते ही खड़ा हो जाता था, लेकिन अभी पिछले महीने ही उसकी शादी हुई है

हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। वह था बिल्कुल शांत .. वह जब भी मेरे पास आया था .. मैं उसे चूमा और उसे ममियों चूसा।

जब वह मुझे चूमने के लिए प्रयोग किया जाता है

, मैं उसे गधा और बिल्ली में उसके हाथ चालू करने के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन शुरुआत में स्थान की कमी के कारण, हम सेक्स के लिए सक्षम नहीं थे।

उसके साथ के दिनों की बात है

.. एक दिन गर्मियों में, वो मेरे पास 3 बजे आई, उस दिन मेरी सहेली मेरे साथ बैठी थी .. तो मैंने अपने दोस्त से एक कमरा माँगा .. तो उसने जल्दी से बना लिया। उसका कमरा मुझे दे दिया और मैं अपनी प्रेमिका के साथ कार में उस दोस्त के कमरे में गया।

अपने कमरे में जाकर दोस्त ने हम सभी के लिए चाय बनाई और चाय पीने के बाद उसने हम दोनों को अकेला छोड़ दिया। अब हम दोनों कमरे पर ही रहे।

उसके बाद मैं पीछे से मेरी बाहों में स्वीटी भरा है

और उसकी गर्दन को चूम लिया। उसने मुझे का समर्थन करना शुरू है

, इसलिए अब मैं उसके गाल चूमने शुरू कर दिया। अगले ही पल वह मेरी छाती मारा और मुझे चूमने शुरू कर दिया।

जब हम दोनों एक दूसरे चूमा, हम धीरे धीरे एक दूसरे के कपड़े उतारने शुरू कर दिया।

स्वीटी शुरू में थोड़ी घबराई हुई थी क्योंकि यह उसका पहली बार था .. हालाँकि मेरा भी पहली बार था .. लेकिन मैं इतनी नर्वस नहीं थी।

हमारी दोस्ती एक साल होने जा रहा था और हमारी चूमा chati एक सप्ताह में 3-4 बार पर जाने के लिए इस्तेमाल किया। मैंने अब उसकी शर्ट को उतार दिया था और उसके मम्मों को ब्रा के ऊपर से दबाने लगा, तो उसने अपने मम्मों को मेरे मुँह की तरफ बढ़ा दिया, मैं उसके दूध को ब्रा के ऊपर से ही चूसने लगा।

मैंने उसकी ब्रा खोल दी, ब्रा के ऊपर से उसके मम्मे चूसने लगा। जैसे ही ब्रा खुली, उसके मम्मे उछल कर मेरे सामने नाचने लगे, उसके मम्मे बहुत ही कड़े थे और दबाने पर मुलायम थे।

मैं मज़ा उसके Mamme चूसने का एक बहुत हो रही थी और वह भी कामुक उपचार कर रहा था, जबकि Mamme चुंबन, ‘Ummh … आह … हां … हाँ … ahhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhhh के छोटे आवाज़।

मैं उसके मम्मों को चूसते हुए थोड़ा सा चूसता था .. तो उसकी सिस्कारियां भर देती थी।

मैं उसके एक मम्मे को हाथ से दबा रहा था और दूसरे को मुँह में लेकर चूस रहा था।

अब मैं उसके मम्मों को चूसते हुए नीचे जा रहा था और वो सिस्कारियां भर रही थी।

उसे चुंबन के बाद, मैं उसे अपनी गोद में उठा लिया और बिस्तर पर उसे रखी और उसके पूरे शरीर को चूसने शुरू कर दिया, अब वह गर्म मेरे साथ भी था।

मैं बस उसे और चूसना चाहता था क्योंकि उसका फिगर इतना मस्त था .. मैं रुकने वाला नहीं था। मैं इस अवसर को पूरी तरह से नहीं चूसने के लिए कैसे याद कर सकता था!

मैं चुंबन उसे अब जांघों शुरू कर दिया .. और वह और अधिक जोर से आवाज निकालना शुरू कर दिया। उसकी मादक आवाजें मुझे और उत्तेजित कर रही थीं।

हालांकि मैं चाटना करना पसंद नहीं है

.. लेकिन मैं उसके माध्यम से उसे चूमने शुरू कर दिया उसके पैरों तक जांघों। अब उसने मुझे चुदास से भर दिया, मुझे पकड़ लिया और खुद को ऊपर खींच लिया और एक हाथ से मेरा लंड पकड़ लिया।

अब उसने मेरे लंड को हिलाना शुरू कर दिया, जैसे ही उसे लगा मेरा लंड और ज्यादा सख्त हो गया। वह होंठ चूमने शुरू कर दिया अब मुझे। कुछ मिनट के लिए हम दोनों के होंठ चुंबन है

, जो हम दोनों के कारण होता है

और गरमा रखा।

कुछ पलों के बाद वो कहने लगी- अब बर्दाश्त नहीं होता .. प्लीज़ डाल दो .. फाड़ दो मेरी चूत में .. आज मेरी चूत .. आह्ह ..
मैंने अपना लंड उसकी चूत पर रखा और चाटने की कोशिश की, लेकिन लंड उसकी टाइट चूत के अंदर नहीं जा रहा था। “

Leave a Reply